top of page
  • Writer's picturedaisy

भाई-बहन के खास रिश्ते के लिए राखी स्टेटस

भाई-बहन के खास रिश्ते के लिए राखी स्टेटस .

भईया, आप लाखों में नहीं करोड़ों में एक हो और मैं भाग्यशाली हूँ जो मुझे आप जैसा भाई मिला।


तुम्हें भईया बुलाना मेरे लिए गर्व की बात है
भाई-बहन का रिश्ता एक खास रिश्ता होता है जो समय के साथ मजबूत होता है।
आप जैसा भाई होना दुनिया का सबसे अद्भुत एहसास है। आप वह व्यक्ति हैं जिस पर मैं हमेशा भरोसा कर सकती हूं।
मैं अपनी सभी समस्याओं को आपके साथ साझा कर सकती हूं! मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि तुम मेरे भैया हो! आपको रक्षा बंधन की हार्दिक शुभकामनाएं
यह सोचकर सुरक्षित महसूस होता है कि आप मेरे पास हैं और जब जीवन में मुझ पर चुनौतियां आएंगी, तो आप वहां होंगे।
If a sister has a brother, she is the luckiest sister in the world.

Rakhi status

Tum ek ache bhai to ho hi, sath mein ek ache dost bhi ho … happy rakhi !!

भैया, तुम जैसा कोई और नहीं।



4 views0 comments
bottom of page